बहन से मिल लौट रहे भाई की सड़क हादसे में हुई मौत...

संवाददाता : सत्यम मिश्रा 


समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपुर ऐलोथ गांव के पास नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जब अपनी बहन से मिलकर घर लौट रहा था युवक तभी यह घटना घटी। घटना के घटित होते ही आस पास के ग्रामीण सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुसरीघरारी थाना की पुलिस प्रशासन।

वहीं इस घटना में मृत हुए युवक की पहचान समस्तीपुर जिले के बंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गद्दोपुर गांव के वार्ड संख्या 10 के स्थानीय निवासी सीता दास का 32 वर्षीय पुत्र रंजीत दास के रूप में हुई है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि उक्त युवक अपनी बहन से मिलने हरपुर ऐलोथ आया था। दोपहर में वह अपनी बहन से मिलकर वापिस अपना घर लौट रहा था। इसी दौरान डीएवी पब्लिक स्कूल जाने वाली मोड़ के पास एक भारी वाहन से उसकी टक्कर हो गई। जिसमें उसका सर कुचला गया और वहीं मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

इस घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों व उसके घर के आए परिजनों द्वारा सड़क जाम कर दिया गया। हालांकि मुसरीघरारी थाना के थानाध्यक्ष पंकज कुमार व अन्य पुलिस कर्मी के काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम खुलवा दिया गया। जिस दौरान मुसरीघरारी थाना की पुलिस को काफी विरोध का सामना भी करना पड़ा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने