नशा करके यजमान से दक्षिणा लेने पहुंचा पंडित, अरेस्ट कर भेजा गया जेल

By : सत्यम मिश्रा



समस्तीपुर जिले के हलई ओपी क्षेत्र के चकलाल शाही गांव में मंगलवार को भूमि पूजन कराने वाले एक पंडित अपने जजमान के यहां दक्षिणा लेने के लिए शराब के नशे में पहुंच गए दक्षिणा के लिए उन्होंने खूब हो-हल्ला मचाया। इस दौरान जजमान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंडित को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार पंडित की पहचान वैशाली जिले के राजेश कुमार झा के रूप में की गई है। राजेश को हलई ओपी की पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया है। राजेश का कहना है कि उसने नीरा का सेवन किया है। बताया गया है कि पंडित राजेश ने चक लाल शाही गांव के मुन्ना सहनी के यहां कुछ दिन पूर्व भूमि पूजन कराया था। जिस से संबंधित उसका दक्षिणा बांकी था दक्षिणा के लिए कई बार जजमान ने दौड़ा दिया। जिससे नाराज चल रहे राजेश ने मंगलवार को नशे का सेवन कर उसके यहां पहुंच गया। इस दौरान जजमान और उसके बीच कहासुनी हो गई। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी जजमान के यहां शराब के नशे में हंगामा मचा रहे पंडित जी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

हलई ओपी पुलिस के अनुसार नशे की हालत में गिरफ्तार पंडित राजेश कुमार झा पर एक मामला दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। जजमान के यहां पंडित जी का शराब के नशे में हंगामा जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने