बेटी की लग्न को लेकर फलदान में पहुंचे, घर में हुई लाखों की चोरी

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीननगर दक्षिणी पंचायत के मोहम्मदपुर गांव के एक किराना कारोबारी बेटी की लग्न को लेकर फलदान में हाजीपुर गए हुए थे। इसी दौरान चोरों ने उनके घर का किवाड़ तोड़कर एक लाख नगद समेत तीन लाख के गहने एवं अन्य सामानों की चोरी कर ली।

घटना की जानकारी कारोबारी को उस समय हुई जब सभी लोग देर रात फलदान से लौटे। उधर घटना की सूचना देर रात ही मोहिउद्दीननगर पुलिस को दी गई ।मौके पर पहुंची मोहिउद्दीन नगर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गांव के किराना कारोबारी प्रीत राम चौधरी अपनी बेटी की शादी को लेकर फलदान कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सपरिवार हाजीपुर गए हुए थे। देर रात वह जब लौटे तो उनके घर का सारा सामान इधर-उधर फेंका हुआ था। घर में बेटी की शादी को लेकर रखा गया एक लाख नकदी के अलावा करीब तीन लाख मूल्य का गहना एवं अन्य कीमती सामान गायब था ।

कारोबारी चौधरी द्वारा इस मामले की जानकारी तत्काल मोहिउद्दीननगर पुलिस (Samastipur) को दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची मोहिउद्दीनगर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने