अडानी कांड पर सवालों से भाग रही मोदी सरकार तथा अडानी कंपनी की जांच संयुक्त संसदीय समिति द्वारा कराने के मांग

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


भारतीय युवा कांग्रेस के आह्वान पर तथा बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के निर्देशानुसार समस्तीपुर युवा कांग्रेस कमेटी के तत्वधान अडानी कांड पर सवालों से भाग रही मोदी सरकार तथा अडानी कंपनी की जांच संयुक्त संसदीय समिति द्वारा कराने के मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के साथियों भाग लिया। जुलूस मथुरापुर स्थित युवा कांग्रेस कार्यालय से प्रारंभ होकर मगरदही घाट गोलंबर पर पहुंचा जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा अदानी का पुतला दहन कर एक प्रतिरोध सभा का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्री रितेश कुमार चौधरी ने किया।

अपने अध्यक्षीय भाषण में श्री चौधरी ने कहा कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एवं भारतीय जीवन बीमा निगम समेत अन्य बैंकों में रखे देश के करोड़ों किसानों मजदूरों और गरीब वर्ग की गाढ़ी कमाई का पैसा बक्से में भरकर परम मित्र अडानी की झोली में डालने वाले चौकीदार को जवाब देना ही होगा अन्यथा युवा कांग्रेस सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने पर विवश होगी। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक अबू तनवीर ने कहा कि आजाद भारत का सबसे बड़ा कांड अदानी कांड है श्री राहुल गांधी जी ने सदन में मोदी जी से कुछ सवाल किए थे जनता को उम्मीद थी कि सदन में मोदी जी कुछ बोलेंगे लेकिन डेढ़ घंटे के अपने भाषण में एक बार भी अडानी का नाम नहीं लिया इससे यह साबित होता कि मोदी जी अपनी दोस्ती निभा रहे हैं और अडानी को बचाने का काम कर रहा है।

इस अवसर पर अन्य लोगों के अलावा बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव मो० मोहिउद्दीन, जिला कांग्रेस कमिटी के महासचिव मुकेश कुमार चौधरी, सचिव सुशांत वत्स, कल्याणपुर विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमित कुमार, मो० अफजल, राहुल कुमार, मो० नुरुल्लाह, अमानुल्लाह अमन, निशांत कुमार, मो० तौहीद, यश कुमार, प्रियांशु कुमार, मो० आमिर, मो० गोलू आदि लोग मौजूद थें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने