समस्तीपुर में अनुराग कुमार की संदिग्ध मौत: न्याय की मांग में कैंडल मार्च

Anurag's family and supporters took out a candle march
Credit: Samastipur town

समस्तीपुर जिले के ताजपुर प्रखंड में टीवीएस एजेंसी के कर्मचारी अनुराग कुमार की 8 अगस्त 2024 को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। अनुराग को एजेंसी के मालिक और कर्मचारियों ने घर से एजेंसी में बुलाया, लेकिन कुछ घंटों बाद ही वह महेशपुर-असाढ़ी फोरलेन के पास बेहोशी की हालत में मिला। इलाज के दौरान अनुराग ने दम तोड़ दिया।

इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने बीते देर शाम अनुराग के परिवार के लिए न्याय की मांग करते हुए कैंडल मार्च निकाला। मार्च में शामिल लोगों ने मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की आलोचना की, खास तौर पर इस घटना का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

अनुराग के परिवार और समर्थकों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। अनुराग की मौत से आसपास की परिस्थितियों ने एजेंसी के मालिक और कर्मचारियों की भूमिका के साथ-साथ घटना पर पुलिस की प्रतिक्रिया सहित कई सवाल खड़े किए हैं।

 कैंडल मार्च अनुराग के परिवार के साथ एकजुटता दिखाने के लिए निकाला गया और प्रतिभागियों ने पुलिस से मुख्य आरोपी को पकड़ने और निष्पक्ष जांच करने का आग्रह किया। परिवार समेत पूरा चंदौली गांव अनुराग की दुखद मौत के लिए जवाब और न्याय की मांग कर रहा है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने