होटल संचालक से हर महीना 5 लाख की रंगदारी की मांग, नहीं देने पर गोली मारकर हत्या की दी धमकी

By : सत्यम मिश्रा



समस्तीपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक होटल संचालक से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगे जाने का मामला प्रकाश में आया है। होटल संचालक को रंगदारी देने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है वहीं नहीं देने पर गोली मार कर हत्या कर दिए जाने की धमकी भी दी गई है।

घटना के संबंध में होटल संचालक के द्वारा नगर थाना में आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। मिली जानकारी के अनुसार एक होटल संचालक को धमकाते हुए उनसे हर महीने पांच लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई है। होटल संचालक की पहचान समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के पेठिया गाछी निवासी वीरेंद्र कुमार के रूप में बतायी गई है। वीरेंद्र कुमार शहर के प्रसिद्ध आम्रपाली होटल के संचालक हैं और वह समस्तीपुर जंक्शन के सामने अपना होटल चलाते हैं।

घटना के सम्बन्ध में उनके द्वारा नगर थाना में एक आवेदन दिया गया है। जिसमें उनके द्वारा बताया गया है कि बीते 9 जनवरी की रात करीब 9:48 में उनकी दुकान के सामने एक सफेद रंग की आई-20 कार आकर रुकी। जिसमें चार-पांच की संख्या में हथियारबंद लोग बैठे हुए थे। जिसमें प्रमुख रूप से बहादुरपुर निवासी रोहित कुमार ऊर्फ अंटू ईश्वर और विक्की कुमार एवं छोटी मस्जिद स्टेशन रोड निवासी गुड्डू कुमार ऊर्फ मोहम्मद गुड्डू बैठे हुए थे। उन सभी लोगों ने उन्हें हर महीने पांच लाख रुपए रंगदारी देने की मांग की और नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की धमकी दी। वहीं, जाते-जाते अंटू ईश्वर ने कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर पांच लाख रुपए नहीं पहुंचाया तो उनकी हत्या निश्चित है की धमकी दी।

होटल संचालक द्वारा दिए गए आवेदन में उनके द्वारा कहा गया है कि इस घटना के बाद से वह और उनका परिवार दहशत में है। उन्होंने कहा कि वे सभी लोग अपराधी हैं और उनका मुख्य पेशा हत्या, अपहरण और रंगदारी है। उन्होंने कहा कि वह किसी अनहोनी घटना की आशंका से डरे और सहमे हुए हैं। उन्होंने उन लोगों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं, इस बाबत नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने कहा कि आवेदन प्राप्त होने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने