मोरवा के युवक कमलेश की बेरहमी से हत्या करने वाला अपराधी कौन है मनीष?

Crowd of people

समस्तीपुर जिले के मोरवा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 09 के स्थानीय निवासी स्वर्गीय प्रभु राय के 30 वर्षीय पुत्र कमलेश कुमार की बीते रविवार की देर शाम अपराधियों ने पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी।  

देखें वीडियो...


मिली जानकारी के अनुसार मृतक कमलेश अपने किसी दोस्त के साथ 4 व्हीलर से कहीं जा रहा था। कमतौल के पास ड्राइवर राहुल को लगा की कोई उसके गाड़ी का कोई पीछा कर रहा है। तभी उसने कमलेश को बताया कि कोई गाड़ी हमारा पीछा कर रहा है। मृतक ने पूछा "गाड़ी प्रशासन का नहीं है न तो चलो कोई बात नहीं।"


तभी दिघरुआ पुल के पास गाड़ी ओवरटेक करके अपराधियों ने अपनी गाड़ी इसके गाड़ी के सामने खड़ी कर दी। और उसमें से करीब 5 6 लोग निकले और मृतक व उसके ड्राइवर को धर दबोचा। ड्राइवर वहां से छूट भाग निकला। और मृतक को अगवा कर लिया और फिर उसके परिजनों से 10 लाख रुपए की मांग की। मृतक कमलेश के भाई द्वारा कहा गया की आप मेरे भैया से बात करवाओ पहले। तो अपराधी द्वारा बात करवाने से साफ इंकार कर दिया गया।

देखें पूरा वीडियो...


परिजन से मिली जानकारी के अनुसार उस फोन से बाद वे लोग ताजपुर थाना पहुंचे जहां के पुलिस प्रशासन द्वारा एफआईआर दर्ज करने से साफ मना कर दिया गया। साथ ही परिजन का आरोप है कि प्रशासन द्वारा उनके साथ गाली- गलौज भी किया गया।


लाश को देखने पर ऐसा प्रतीत होता है मानो इस दर्दनाक घटना ने एक बार फिर से समाज में बढ़ते अपराध और सुरक्षा की कमी को उजागर किया है। परिजनों का यह भी आरोप है कि ताजपुर थाना द्वारा उनसे 5000रुपए भी लिए गए थे। वावजूद उन्हें उनके बेटे की लाश ही मिल पाई।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने