⭕ सरायरंजन में सनकी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा फिर खुद भी मौत को गले लगाया

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


समस्तीपुर जिले के हलई ओपी क्षेत्र में एक सनकी पति के द्वारा अपनी पत्नी की पहले हत्या कर दी और फिर खुद भी फंदे से झूलकर मौत को गले लगा लिया। दिल दहला देने वाली घटना यह घटना हलई ओपी थाना के जोरपुरा गांव की बताया जाता है की इस गांव के एक वयक्ति ने ‘वेलेंटाइन डे’ की रात अपनी पत्नी की गलाकाट कर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान पटोरी प्रखंड के जोरपुरा गांव के रहने वाले 35 वर्षीय लालबाबू सदा और उसकी पत्नी 32 वर्षीय सामो देवी के रूप में की गई है।

परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी बुधवार की सुबह उस वक्त मिली जब उसके बच्चे घर के अंदर गए। उसके बाद गांव में यह घटना आग के तरह फैल गई। इसके बाद सूचना मिलने पर हलई पुलिस भी मौके पर पहुंच छानबीन में जुटी हुई है।स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो पत्नी की हत्या कर खुद मौत को गले लगाने वाला पति लालबाबू सदा मानसिक रुप से बीमार था। उसकी पत्नी खेतों में मजदूरी कर अपना और परिवार का भरण-पोषण करती थी। दोनों के पांच बच्चे हैं। घर में एक बूढ़ी मां भी है। मंगलवार रात लालबाबू की मां एवं बच्चे घर के झोपड़ी वाले हिस्से में सोये हुए थे, जबकि लालबाबू और उसकी पत्नी एस्बेस्टस वाले कमरे में सोये हुए थे।

सुबह जब घर के सदस्य अंदर पहुंचे तो पाया कि खून से लथपथ सामो देवी की लाश पड़ी थी वहीं लालबाबू भी खिड़की में रस्सी बांधकर फंदा से लटका हुआ था। फिलहाल घटना को लेकर हलई पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इस झकझोर देने वाली घटना से पूरा परिवार बिखर गया है। घर में अब बूढ़ी मां और पांच बच्चे हैं जिसे देखने वाला अब कोई नही रहा।इस मामले में गांव में तरह तरह की चर्चा की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने