⭕ ब्रेकिंग: मोरवा में देशी शराब मिलने के बावजूद कारोबारी को पकड़ने में नाकाम रही पुलिस प्रशासन

संवाददाता : सत्यम मिश्रा 


समस्तीपुर जिले के मोरवा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत मोरवा उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या 9 से एक बड़ी खबर प्रकाश में आई है। जहां गांव के ही स्थानीय निवासी देवी झा के 30 वर्षीय पुत्र संतोष झा और स्व. अजय कुमार के 27 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार एवं स्व. अजय कुमार के पिता टनटन झा पर गांव वालों का आरोप है की घर में देशी शराब बनाकर बेचने का कारोबार कर रहा है। साथ ही संतोष झा के भाई मंजेश के द्वारा बताया गया कि उसका बड़ा भाई संतोष कुमार के द्वारा देशी शराब बेचा जाता है। साथ ही मेरे द्वारा मना करने पर मेरे साथ मारपीट करने पर उतारू हो जाता है।

गुप्त सूचना के आधार पर कल देर रात्रि पुलिस बल शराब कारोबारी के छोटे भाई मंजेश के घर में छापा मारा था। जहां उन्हें कुछ नहीं मिला। यह देख गुस्साए मंजेश द्वारा आज सुबह में गांव के मुखिया व सरपंच को फोन कर गाली देने का वीडियो भी सामने आया है। उसके बाद शराब कारोबारी के भाई द्वारा थाना को फोन कर उक्त दोनों देशी शराब कारोबारी को पकड़ने की बात कही। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ताजपुर पुलिस ने घर के आस पास में खोजबीन शुरू किया जिसके बाद 1 बोतल देशी शराब बरामद हुआ। देशी शराब बरामद होते ही प्रशासन ने दोनो शराब कारोबारी संतोष झा व धीरज कुमार को पकड़ गाड़ी में बैठा लिए। जिसके बाद शराब कारोबारी संतोष कुमार व धीरज कुमार की पत्नी समेत पास के ग्रामीणों द्वारा कारोबारी को छोड़ देने को लेकर काफी हंगामा खड़ा कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन को खाली हाथ वापिस लौटना पड़ा।

गुप्त सूचना से मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण भी संक्षिप्त में संतोष, धीरज व टनटन झा को शराब कारोबारी बताता है। वहीं ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि संतोष व धीरज के दरवाजे पर हमेशा देशी शराब पीने वालों की भीड़ जुटी रहती है। लोग शराब पीने के बाद गंदी गंदी गाली में बात करते हैं जो कि बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता। ये लोग घर को की शराब बेचने का अड्डा बना लिए हैं। हमलोगों द्वारा शराब बेचने के लिए मना करने पर हम लोगों से ही मारपीट करने पर उतारू हो जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने