सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान हथियार लहराते वीडियो वायरल, ग्रामीणों ने एसपी को सौंपा आवेदन

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र से एक शोशल मीडिया पर डांस करते हुए हथियार लहराने का वीडियो वायरल हो रहा है दरसल वायरल वीडियो सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान का बताया जा रहा है ।वायरल वीडियो में देखा जा रहा है हथियार लेकर कई युवक फायरिंग करते हुए दिखे । भोजपुरी गीत पर डांस के साथ हथियार लहराते हुए फायरिंग करते युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो 28 जनवरी की बताई गई है। बताया गया है कि यह वीडियो मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के दुबहा पंचायत के हजरत पुर वार्ड 2 मोहल्ला का है।

इस फायरिंग को लेकर गांव के लोगों ने जिले के एसपी को एक आवेदन भी भेजा है । बेनामी इस आवेदन में गांव के चार लोगों का नाम भी बताया गया है ।जिसमें कहा गया है कि 28 जनवरी को सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान इन लोगों ने गांव वालों के सामने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हाथों में हथियार लहराया और कई राउंड फायरिंग की। यह वीडियो गांव के ही लोगों द्वारा बनाया गया है जिसे मुकुल नामक युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया है। फेसबुक पेज की कॉपी व्हाट्सएप ग्रुप में खूब वायरल हो रही है।

वही इस मामले में थानाध्यक्ष का बताना है कि वीडियो के बारे में उन्हें सोशल मीडिया से ही जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है कि आखिर वीडियो दुबहा पंचायत के हजरत पुर गांव का है अथवा नहीं। जांच उपरांत वीडियो में हथियार लहराते हुए दिख रहे युवक की पहचान होने पर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। ‌

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने