समस्तीपुर में पुलिस ने छापेमारी कर 1 ट्रक विदेशी शराब किया बरामद

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


समस्तीपुर में एक्साइज पटना एवं मुफस्सिल थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर वाल पुट्टी लदे ट्रक से भारी मात्रा में प्रतिबंधित विदेशी शराब जब्त किया, साथ ही चालक समेत दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार की पहचान झारखंड राज्य के गोड्डा ज़िले के जांकुण्डर गाँव थाना देवदाड़ निवासी आज़ाद अंसारी के पुत्र सुफियान अंसारी उर्फ शमशेर अहमद और कारोबारी उजियारपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर देसुआ गांव निवासी रामबली राय के पुत्र मुकेश कुमार के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि मुफस्सिल पुलिस को सुबह सूचना मिली कि दलसिंहसराय की ओर से वॉल पुट्टी लोडेड ट्रक पर शराब आ रही है जिसकी डिलीवरी उजियारपुर के एक युवक ने लिया है। और उसे केवस निजामत स्थित चौर में अनलोड करने के लिए ले जाया जा रहा है। सूचना पर पुलिस की टीम ने बिशनपुर और हकीमाबाद रोड में ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक पर विदेशी शराब मिली। जिसके बाद ट्रक में सवार चालक और कारोबारी मुकेश को गिरफ्तार कर मुफस्सिल थाना लाया गया!

वहीं इस मामले में मध निषेध की तीन सदस्यीय टीम ने बारी बारी से दोनो से पूछताछ किया गया तत्पश्चात बताया गया कि झारखंड राज्य के दुमका निवासी अमित कुमार ने ट्रक चालक को ये बोलकर समस्तीपुर भेजा था कि ट्रक पर वालपुट्टी है इसे बिहार के समस्तीपुर ज़िले के उजियारपुर थाना क्षेत्र में अनलोड करना है। मुफस्सिल पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए मेडिकल जाँच के बाद दोनों को जेल भेजने की प्रक्रिया में जूट गई है !जब्त शराब की कीमत करीब दस लाख रुपया बताया जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने