आर्म्स एक्ट के एक मामले में फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर घर के बाहर इस्तेहार चिपकाया

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के रमैया गांव में आर्म्स एक्ट के एक मामले में फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर मोहिउद्दीननगर पुलिस ने कांड के आरोपी कुंदन कुमार रजक के घर इश्तेहार चिपकाया। इस दौरान पुलिस ने मौके पर थाली बजाकर ग्रामीणों को जुटाते हुए कहा कि कुंदन कुमार रजक आर्म्स एक्ट के मामले में फरार है।

वह लंबे समय से भागा चल रहा है अगर इसकी जानकारी किसी को मिले तो पुलिस को सूचना दें। पुलिस द्वारा थाली पीटे जाने पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। कांड के अनुसंधानक प्रमोद कुमार द्विवेदी ने पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचकर आरोपी के घर इश्तेहार चिपकाया। हालांकि इस दौरान कुंदन के घर की महिलाओं ने इसका विरोध भी किया।

क्या है पूरा मामला : 

बताया गया है कि वर्ष 2017 में कुंदन कुमार ने गांव के ही परमेश्वर रजक, मनोज रजक, पवन रजक एवं एक अन्य महिला को मारपीट करते हुए पुलिस के हवाले किया था। साथ ही एक रिवाल्वर भी पुलिस को सौंपा था। लेकिन जब इस मामले की जांच शुरू हुई तो मामला झूठा निकला। पुलिस के जांच रिपोर्ट में पाया गया कि कुंदन ने साजिश के तहत उन तीनों लोगों को फंसाने के लिए झूठी कहानी रची थी।

हथियार पुलिस को सौंपा था इस मामले में तत्कालीन एसपी के आदेश पर कुंदन कुमार पर झूठा मुकदमा और पुलिस को परेशान करने को लेकर 182/211 के तहत आर्म्स एक्ट का मामला 2021 में दर्ज किया गया था। इस मामले की प्राथमिकी के बाद से वह घर से फरार चल रहा था। लगातार फरारी की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने रविवार को उसके घर इश्तेहार चिपकाए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने