एक ही गांव के दो युवकों की गोली मारकर हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

संवाददाता : सत्यम मिश्रा


आपको ज्ञात हो कि जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में बीते रविवार को शाम में दो युवकों को अलग- अलग जगह पर कुछ ही क्षणों के भीतर गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। मुसरीघरारी पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया था। वहीं मुसरीघरारी और ताजपुर थाने की पुलिस मामले की छानबीन में गहनता से जूट गयी थी।

एक साथ दो युवकों की गोली मारकर निर्मम हत्या की खबर मिलते ही पूरे मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में डर का माहौल व्याप्त था। वहीं मिली गुप्त सूचना के अनुसार उस दोनों युवक की हत्या की वजह कहीं न कहीं प्रेम प्रसंग का रूप देने की कोशिश गया है। इस हत्या मामले में अभी तक कुल तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है और कुछ अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जिनकी गिरफ्तारी के बाद घटना का वजह सबके सामने होगा। 

आपको बता दूं कि मोरवा रायटोल में हुई डबल मर्डर मामले में संलिप्त एक आरोपी को समस्तीपुर पुलिस ने पश्चिम बंगाल के चंदननगर से गिरफ्तार किया है। पुलिस को सुराग मिला था की गिरफ्तार हुए युवक शुभम मिश्रा की हत्या में शामिल था और वो घटना के बाद चंदननगर में जा छिपा था। 

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के चंदननगर के हुगली से गिरफ्तार हुए युवक की पहचान गोपालटोला के स्थानीय निवासी मो. अवरेज के रूप में हुई है। जिसे आज बंगाल से समस्तीपुर लाया गया है। वहीं दूसरे आरोपी की पहचान गोपालटोला गांव के ही मोहम्मद तस्लीम उर्फ हाइकल के रूप में हुई है। तथा तीसरे आरोपी की पहचान विक्की कुमार के रूप में हुई है। पुलिस प्रशासन अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। हालांकि जल्द ही घटना का मुख्य वजह सबके सामने होगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने