समस्तीपुर में जिला कार्यालय के बाद अब अनुमंडल कार्यालय का भी हुआ शुभारंभ

संवाददाता : सत्यम मिश्रा


जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर लगभग 15 महीनों से पदयात्रा कर रहे हैं। और करीब 15 से 20 महीने और पदयात्रा करते ही वह पूरे बिहार का पदयात्रा तय कर लेंगे। फिलहाल वो पदयात्रा के साथ ही बिहार के सभी जिलों में जिला व अनुमंडल स्तरीय पार्टी कार्यालय खोल रहे हैं। साथ में इस अभियान को सुचारू ढंग से चलाने के लिए जिला व अनुमंडल स्तरीय कमिटी का भी गठन किया जा रहा है। इसी क्रम में समस्तीपुर में जिला कार्यालय के बाद अब अनुमंडल कार्यालय का भी शुभारंभ गुरुवार को किया गया। जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि व आर्मी ऑफिसर संजय कुमार झा समेत जनसुराज के कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाकर व रीबन काटकर किया।



जहां मौके पर सभापति भूपेंद्र प्रसाद यादव, जिला समासचिव रंजीत सहनी, समस्तीपुर अनुमंडल अध्यक्ष श्याम गिरी, पटोरी अनुमंडल महिला अध्यक्ष संध्या भारती, जिला कार्यालय प्रभारी ओमप्रकाश कुशवाहा, समस्तीपुर अनुमंडल महिला अध्यक्ष प्रियंका कुमारी, जिला प्रवक्ता आशुतोष आजाद, जिला अभियान समिति के सदस्य रामवली महतो, निरंजन ठाकुर, कार्पोरेटिव के सदस्य विजय वात्स्यायन समेत जनसुराज के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। 


इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभापति भूपेंद्र यादव ने कहा कि जन सुराज परिवार के विस्तार एवं कार्यक्रमों को और गति देने के लिए अनुमंडल कार्यालय का शुभारंभ किया गया है। सभी सदस्य जन सुराज के उद्देश्यों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। 

• बिहार के गांधी प्रशांत किशोर: आशुतोष आज़ाद

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला प्रवक्ता आशुतोष आजाद ने प्रशांत किशोर को बिहार का गांधी बताया साथ ही उनके अहम योगदान के लिए प्रसन्नता व्यक्त किया एवं उनके बताए मार्ग पर चलने का भी संकल्प लिया आगे उन्होंने बताया कि प्रशांत किशोर विगत 15 महीनों से बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं एवं पूरे बिहार में जगह-जगह जाकर बिहार के उत्थान के लिए लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। धन्यवाद ज्ञापन समस्तीपुर अनुमंडल अध्यक्ष श्याम गिरी ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने