मोरवा के युवक की बेरहमी से हत्या मामले में मृतक के घर पहुंचे विधायक व मुखिया

Crowd of people

आपको ज्ञात हो की बीते रविवार की देर शाम कुछ अपराधियों ने मोरवा के मोरवा उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या 09 के 30 वर्षीय युवक कमलेश की दिघरुआ पुल के पास से अगवा कर बेरहमी से पीट- पीट कर हत्या कर दी थी। 


घटना के आज चार दिन हो गए, बाबजूद अभी तक अपराधी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं। परिजनों का आरोप है कि ताजपुर थाने के किसी अधिकारी द्वारा 5000₹ घुस भी लिए गए लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं कर पाए। 

परिजनों द्वारा दिए गए बयान में मृतक की हत्या करने वाले अपराधी मनीष व उसके और अन्य साथी हैं। अपराधी मृतक के पुराने दोस्त बताए जा रहे हैं। हालांकि परिजनों ने ताजपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज ना हो पाने के कारण तिशियौता थाना में अपराधियों के नाम के साथ प्राथमिकी दर्ज करा चुके हैं। 


आज स्थानीय विधायक रणविजय साहू व मुखिया अरमान अली मृतक के घर पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से बात कर डीवाईएसपी से फोन पर बात कर इस घटना में संलिप्त अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा। 

आगे उन्होंने मीडिया के सामने बताए की "हमने ताजपुर थाना अध्यक्ष, डीएसपी व एसपी से फोन पर बात कर ली है। वे लोग जांच शुरू कर दिए हैं। अपराधी जल्द से जल्द पुलिस के गिरफ्त में होंगे। इस दुख की घड़ी में हम मृतक के परिजनों के साथ ही हैं।"


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने