Breaking news: मोरवा के युवक की वैशाली जिले में अपराधियों ने की बेरहमी से निर्मम हत्या...


वैशाली जिला के तिशियौता थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां मोरवा प्रखंड के मोरवा उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या 09 के स्थानीय निवासी स्वर्गीय प्रभु राय के 30 वर्षीय पुत्र कमलेश कुमार को हसनपुर कैंजू पुल से अपराधियों ने अगवा कर बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने मृतक को हसनपुर कैंजू पुल के पास से अगवा किया और फिर उन्हें बेरहमी से मार डाला। और लाश को फेंक दिया जिसे तिशीयौता थाना द्वारा बरामद किया और उसे मृतक के परिवार वालों को सौंपा गया। हालांकि मृतक के परिजनों ने ताजपुर थाना में केस दर्ज कराई है। और प्रशासन भी अपराधियों की तलाश जारी कर दी है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कमलेश कुमार पेशे से एक छोटे मोटे शराब व्यापारी था, जो एक या दो बार जेल भी जा चुका है। इस तरह की निर्मम हत्या ने परिवार समेत आस पास के इलाके को सदमे में डाल दिया है। मृतक के परिजन पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। इस घटना ने पूरे जिले में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं और लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने