सावन के अंतिम सोमवारी पर विद्युत विभाग द्वारा कांवरिया सेवा शिविर का आयोजन

On the last Monday of Sawan, the Electricity Department organized a Kanwaria Seva Camp
Credit: Hind360


समस्तीपुर, 19 अगस्त 2024 – सावन के पवित्र महीने के अंतिम सोमवारी के शुभ अवसर पर समस्तीपुर जिला विद्युत विभाग ने मोरवा प्रखंड के खुदनेश्वर धाम मंदिर और मुसरीघरारी शिव मंदिर में कांवरिया सेवा शिविर का आयोजन किया। इस आयोजन में विद्युत विभाग के पदाधिकारियों, कर्मचारियों, संवेदकों, RRF टीम, और मानव बल के आपसी सहयोग से विद्युत व्यवस्था को सुचारू रखते हुए कांवरियों के लिए विशेष सेवा प्रदान की गई।

इस सेवा शिविर में 5000 से अधिक ठंडे पानी की बोतलें, बिस्कुट और नींबू पानी का वितरण किया गया। कांवरियों की सेवा में यह आयोजन अत्यधिक सफल रहा और सभी ने इस पुण्य कार्य में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

On the last Monday of Sawan, the Electricity Department organized a Kanwaria Seva Camp
कांवरिया सेवा करते विधुत कर्मी

मोरवा प्रखंड के खुदनेश्वर धाम मंदिर परिसर में आयोजित शिविर में विद्युत कार्यपालक अभियंता समस्तीपुर और सहायक विद्युत अभियंता पूसा, कनीय विद्युत अभियंता मोरवा एवं कनीय विद्युत अभियंता मुसरीघरारी ने विशेष सहयोग प्रदान किया। इस अवसर पर संवेदक मनोज कुमार मिश्रा उर्फ भोला जी, मनीष मिश्रा, भोला राय, गणतंत्र कुमार, वरुण कुमार, रवि कुमार, और रूपेश कुमार ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। 

वहीं, मुसरीघरारी शिव मंदिर परिसर में धर्मेंद्र कुमार शर्मा, रमन कुमार, सरवन कुमार, संजीत कुमार सिंह सहित अन्य कई लोगों ने श्रमदान कर कांवरियों की सेवा की। 

इस सेवा शिविर के आयोजन से कांवरियों को बेहद राहत मिली और यह कार्यक्रम सावन के अंतिम सोमवारी के अवसर पर विशेष रूप से सफल रहा। विद्युत विभाग के इस प्रयास की स्थानीय लोगों और कांवरियों ने खूब सराहना की, और इसे एक अनुकरणीय कदम बताया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने