समस्तीपुर में दो बाइक की आमने- सामने की हुई टक्कर, कुल 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी

संवाददाता : सत्यम मिश्रा


समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगासागर गांव में पेट्रोल पंप के करीब दो बाइक की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। जिसने कुल 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यह घटना शुक्रवार की संध्या की बताई जा रही है। घटना घटते ही आसपास के लोगों द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर घायल युवक को टेंपो में बैठा कर अस्पताल ले जाया गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पल्सर बाइक पर तीन और स्प्लेंडर बाइक पर दो युवक सवार था दोनों बाइक की आमने सामने की जोरदार टक्कर हुई। जिसमें दोनों बाइक पर सवार 5 युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पल्सर बाइक पर सवार युवक बिथान थाना क्षेत्र के बेलसंडी गांव के रहने वाला था, जो हसनपुर बाजार से अपने गांव जा रहे थे तभी हसनपुर मार्ग पर दोनों बाइक सवार युवक अपना नियंत्रण खो दिया, दोनों बाइक आमने-सामने टकरा गई।

इसमें बाइक सवार युवक हसनपुर थाना क्षेत्र के परीदा गांव निवासी रंजीत यादव के पुत्र रामसुंदर कुमार यादव सहित चार अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया चीख-पुकार सुनकर एकत्रित हुए ग्रामीण ने सामने से टकराकर मरने वाले बाइक सवार भागने का भी प्रयास किया तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए सीएससी केंद्र हसनपुर में भर्ती कराया गया। जहां घायल युवकों का इलाज जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने