⭕ 17 वर्षीय नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म, 1 पुलिस की गिरफ्त में...

संवाददाता : सत्यम मिश्रा


समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर प्रकाश में आई है जहां एक गांव में 17 वर्षीय एक मासूम बच्ची के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया गया है कि गांव के ही चार युवकों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया है। यह घटना रविवार की देर शाम की बतायी गई है। उक्त पीड़ित लड़की के परिजनों ने घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है साथ ही एक युवक को पकड़कर पुलिस को भी सौंपा दिया और अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच और प्राथमिकी दर्ज करने की कार्य शुरू कर दी है।

इस पूरे घटना को लेकर परिजनों द्वारा बताया कि रविवार की शाम जब बच्ची शौच के लिए खेत में गयी थी। इसी दौरान गांव के ही दो युवक जबरन उसे बाइक पर बैठा कर कहीं ले गए. जहां दो अन्य युवकों के साथ मिलकर बारी बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बच्ची के घर नहीं लौटने पर घर के लोग उसकी तलाश में जुटे हुए थे. इसी बीच रात के करीब दो बजे आरोपियों ने उसे गांव के पास सड़क पर छोड़ भागने लगे।

हालांकि ग्रामीणों को सूचना मिलते ही कुछ लोगों ने आरोपियों का पीछा किया। जिसके बाद एक युवक को पकड़ लिया गया बाकी अपराधी भागने में कामयाब हो गए। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन घटना की छानबीन में जुटी थी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने