देसी शराब बेचने वाले तीन कारोबारी कल देर रात गिरफ्तार

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


खानपुर थानाध्यक्ष विपिन कुमार के नेतृत्व में रात्रि गस्ती दल के पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह अपने पुलिस फोर्स के साथ बीती रात गस्ती कर रहे थे।उसी दौरान मोबाइल पर खुफिया तन्त्र के माध्यम से सूचना मिला कि ताल एघरा में मोटरसाइकिल से ले जाकर देशी महुआ शराब लुका छुपी से बेचने का कार्य किया जा रहा है।

सूचना मिलते ही अपनी ततपरता दिखाते हुये थानाध्यक्ष विपिन कुमार ने गस्ती दल के पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह के साथ पुलिस फोर्स के सहयोग से ताल एघरा गाँव पहुँचे की एक एसपेलेडर मोटर साइकिल पर सवार तीन शराब कारोबारी ने ताल एघरा मोड़ से करीब 500 सौ मीटर दक्षिण पक्की सड़क से आ रहा था। जैसे ही शराब कारोबारी को पुलिस गाड़ी पर नजर परा की वो तीनो मोटर साइकिल छोड़ कर अपने हाथ में शराब की गेलन लेकर चौर की तरफ भागने लगा। जिसे सभी पुलिस फोर्स के सहयोग से भाग रहे शराब कारोबारी को शराब से भरी प्लास्टिक गेलन के साथ खदेड़ कर कुछ ही दूरी पर तीन शराब कारोबारी को पकड़ लिया गया। वही बताते चले कि थानाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह व गस्ती दल के पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने बरामद 10 लीटर देशी महुआ शराब व एक एसपेलेडर मोटर साइकिल जिसका रजिशटेशन नम्बर-बीआर-33 AV0207 को जप्त कर साथ में गिरफ्तार तीनो शराब कारोबारी युवक को थाना लाया गया।

वही थानाध्यक्ष विपिन कुमार ने गिरफ्तार शराब कारोबारी से गहन पूछताछ किये।पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार शराब कारोबारी युवक ने अपना नाम बारी बारी से बताया जिसमें (1)संजय पासवान -पिता-रामचन्द्र पासवान-(2)चंदन पासवान-पिता-रामचन्द्र पासवान (3)विमलेश पासवान-पिता-तेतर पासवान ग्राम-ताल ऐघरा बताया।थानाध्यक्ष विपिन कुमार ने तीनो शराब कारोबारी युवक के विरूद्व बिहार मद्य निषेद उत्पाद अधिनियम 2018 के तहत थाना कांड संख्या-36/2023-धारा-30(a) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार तीनो शराब कारोबारी को न्यायिक हिरासत समस्तीपुर भेज दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने