लव मैरिज के बाद जान बचाने को दर दर भटक रही विवाहिता

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के दिनमनपुर हरिटोल निवासी 25 वर्षीय बिवाहिता गुड्डू कुमारी ने अपनी जान की सुरक्षा को लेकर पुलिस अधीक्षक द्वारा आयोजित जनता दरबार में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।दिए गए आवेदन में उन्होंने बताया है कि करीब तीन वर्ष पूर्व पटना स्थित दुर्गा मंदिर में दिनमानपुर हरिटोल निवासी अमर कुमार पिता राम बहादुर राय ग्राम दिनमनपुर थाना खानपुर वार्ड संख्या 12 के साथ शादी किया था।जिनके साथ दो वर्षो तक संबंध ठीक ठाक रहा।जिससे एक बच्ची भी जन्म ली थी।जो अभी दो वर्षो की है।लेकिन अब मुझे मेरे पति अमर कुमार,उनके माता पिता व उनके परिजन के द्वारा मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से निकाल दिया और मेरी हत्या का साजिश रचने लगे।

देखें पूरा वीडियो...



पिरिता ने बताया कि जिसके बाद मैंने अपनी जान की सुरक्षा के लिए दरबदर इधर उधर छुपकर रहने लगी।वहीं महिला थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई लेकिन आजतक कोई करवाई नही किया गया है।जिससे डरी सहमी महिला गुड्डू कुमारी ने पुनः एक लिखित आवेदन पुलिस अधीक्षक को देकर न्याय की गुहार लगाई है।आगे पुलिस के द्वारा पूरी जांच के बाद हीं मामले का खुलासा हो पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने