सांसद प्रिंस राज एवं विधायक अशोक कुमार मुन्ना ने किया सडक का शिलान्यास

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


  • हो रहा है गांव का उत्तरोत्तर विकास- सांसद।
  • गांव का मिलकर करेंगे विकस- विधायक।

खानपुर, प्रधानमंत्री ग्राम सडक योजना के अंतर्गत 2 कड़ोड 63 लाख 74 हज़ार400 रुपये की लागत से बनने बाली प्रखंडक्षेत्र के खैरी से दिनमनपुर भाया खराज सडक का शिलान्यास आज सांसद प्रिंस राज एवं विधयाक अशोक कुमार मुन्ना ने संयुक्त रूप से किया।

कार्यक्रम में उपस्थित आमजन को सम्बोधित करते हुए सांसद प्रिंस राज ने कहा कि गांव का उतरोत्तर विकास हो रहा है । उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की सोंच है कि गांव में रहने वाले लोगों को सभी प्रकारों की सुबिधा मिले और इसके लिए हम काम कर रहे हैं। इसी परिप्रेक्ष में आज इस सड़क का शिलान्यास किया गया है ।अगले साल तक प्रखंडक्षेत्र के सभी सड़कों पर काम हो जाएगा।

वहीं विधायक अशोक कुमार मुन्ना ने कहा कि हमलोग मिलकर करेंगे गांव का विकास करेंगे। उन्होंने सब का साथ सबका विकास जैसे मूल मंत्र पर चलते हुए सभी के लिए हम काम करेंगे।सरकारें आती जाती रहती है उससे समाज के विकास पर कोई अंतर नहीं आएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व प्रमुख पवन देव प्रसाद सिंह ने किया जबकि संचालन डॉक्टर लाल बाबू ने किया।
उपस्थित जनप्रतिनिधियों का स्वागत स्थानीय मुखिया मोनी कुमारी ने मिथिला के परम्परा के अनुसार पाग चादर माला और बुके देकर किया।

मौके पर स्थानीय जिला पार्षद स्वर्णिमा सिंह,जदयू प्रखंड अध्यक्ष रामनारायण सिंह,पंचायत समिति सदस्य मिंटू राय,मुखिया संजीव कुमार चौधरी,लोजपा नेता चंद्रशेखर राय, विनय चौधरी,संजीव रंजन,डॉक्टर अनिल कुमार,जदयू वारिसनगर अध्यक्ष ठाकुर राजीव कुमार सिंह,सम्बेदक दीपक कुमार,अभिषेक रंजन आदि उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने