बारिश में रील बनाने छत पर गई लड़की, तभी अचानक गिरी बिजली, वीडियो हुआ वायरल...

संवाददाता : सत्यम कुमार मिश्रा 
A girl on roof


बिहार के सीतामढ़ी से एक ऐसा शॉर्ट्स वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख किसी का भी कलेजा कांप जाए। मानसून की पहली बारिश में भींगकर एक लड़की अपने छत पर इंस्टाग्राम के लिए रील बना रही थी. तभी जोरदार आवाज के साथ आसमान से बिजली गिरी। जो की रील बन रही मोबाइल में कैद हो गई।

देखें वीडियो...


मिली जानकारी के अनुसार बिहार के सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरसिया गांव के मुखिया राघवेंद्र भगत की बेटी सान्या कुमारी बारिश में भींगकर छत पर डांस कर रही थी और उसकी एक दोस्त उसका रील भी बना रही थी. इसी दौरान अचानक आसमान से बिजली गिरी। हालांकि लड़की बच गई. क्योंकि बिजली उसके बगल वाले छत पर गिरी। जिससे उसके छत में दरार आ गई।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शॉर्ट्स के बारे में बताया जाता है कि एक लड़की अपने फ्रेंड के साथ छत पर इंस्टाग्राम के लिए रील शूट करवा रही थी तभी यह घटना घटी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने छत पर बारिश का मजा लेते हुए भींग-भींगकर डांस तभी जोरदार आवाज हुई और ऐसा लगा लड़की के ऊपर ही बिजली गिर पड़ी हो। वीडियो में भी पूरी स्क्रीन चौंधिया जाती है. उसी आवाज के साथ बिजली गिरने की घटना भी कैमरे में कैद हो गयी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने