घर बैठे लाखों रुपए कमाने के घरेलू उपाय

संवाददाता : सत्यम मिश्रा


क्या आप एक स्टूडेंट हो, या आप कहीं पे जॉब करते हो, क्या आप एक हाउस वाइफ हो, आप जो भी जहां भी काम करते होंगे मुझे उम्मीद है कि आप दिन में कम से कम 3 से 4 घंटा आप फोन जरूर यूज़ करते होंगे तो आप फोन में क्या करते व्हाट्सएप , फेसबुक या फिर यूट्यूब चलाते होगे तो क्या आपको पता है की आप 2 घंटा टाइम देकर महीने का 10,000 से लाखों रुपए तक कमाना चाहते हो अगर नही पता है तो इस ब्लॉग को प्लीज पूरा देखें इसमें मैं आपको बताऊंगा कि दिन में 2 घंटा टाइम देकर महीने का लाखों रुपए कैसे कमाए , जैसा कि आप टाइटल में देख चुके है।

तो मैं आपको बता दूं कि मैं इस वर्क को करीब 4 - 5 महीना पहले स्टार्ट किया था और आज मैं महीने का 60,000 से 80,000 तक कमा रहा हूं तो आज मैं आपको इसी के बारे में बताऊंगा की आपको यहां काम कैसे करना है तो सबसे पहले आप मुझे बताएं की क्या आप एफिलिएट मार्केटिंग प्रोग्राम के बारे में जानते हो, क्या आपको कभी किसी ने इसके बारे में बताया तो प्लीज आप कमेंट में जरूर बताएं अगर आपको आज तक किसी ने नहीं बताया तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है मैं आपको अच्छे से बताऊंगा और अगर आप लोग फिर भी ना समझ पाए तो आप मुझे कॉल या व्हाट्सएप करके भी सारी जानकारी ले सकते हैं, मेरा नंबर आपको नीचे मिल जायेगा।

चलिए सबसे पहले ये जान लें कि एफिलिएट मार्केटिंग है क्या? तो मैं आपको बता दूं कि Affiliate Marketing, marketing का एक ऐसा तरीका है, जिसमे कोई व्यक्ति अपने किसी source, जैसे कि ब्लॉग या वेबसाइट के द्वारा, किसी अन्य कंपनी या organization के products को प्रमोट करता है या recommend करता है। इसके बदले में वह कंपनी या आर्गेनाईजेशन उस व्यक्ति को कुछ commission देती है।

आप नही समझे चलिए मैं फिर से समझाता हूं मान लीजिए किसी कंपनी का कोई प्रॉडक्ट है जिसको आपको सेल करना है अब आप पूछेंगे की भाई इसको सेल कैसे करना है इसमें किस तरह का प्रॉडक्ट है इसमें आपको हर वो समान जिसको आप सोशल मीडिया से परचेज करते हैं वो सारा सामान यहां पे हो सकता है लेकिन मैं जिसके काम के बारे में आपको बता हूं उसमें आपको उस कंपनी के द्वारा बनाए गए कोर्स को सेल करना है अब सवाल है कि सेल कैसे करना है तो आप उस कोर्स को सोशल मीडिया के किसी भी साईट पे बेच करते हैं चाहे वो व्हाट्सएप , फेसबुक, इंस्टाग्राम, ई - मेल आदि।

मोबाइल नंबर : 7761837508

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने