समस्तीपुर: राधे-कृष्ण मन्दिर में राधा- रानी की मूर्ति से सोने की कान की बाली और नथिया की चोरी

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जितवारपुर कन्हैया चौक स्थित श्री राधे-कृष्ण मन्दिर में शुक्रवार की अहले सुबह राधा रानी की मूर्ति से सोने की कान की बाली और नथिया की चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शुक्रवार के चार बजे सुबह की बताई जा रही है।सुबह में घटना की जानकारी होने के बाद पुजारी और स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गयी। सूचना उपरांत पहुंची पुलिस के द्वारा घटना की जांच की जा रही थी। राधा रानी के प्रतिमा से सोने के गहने चोरी की सूचना आग की तरह इलाके में फैल गई। सूचना के बाद बड़ी संख्या में मंदिर के पास लोगों की भीड़ जुट गई।

लोग तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे।घटना के संबंध में बताया गया है कि जितवारपुर कन्हैया चौक स्थित राधाकृष्ण मंदिर में भक्तों द्वारा दान किए गए राधा रानी के प्रतिमा पर सोने की बाली नथिया आदि चढ़ाया गया था। जिसकी कीमत लाखों रुपए की बताई गई है। बताया गया है कि सुबह मंदिर के पुजारी जब मंदिर का पट खोल ने मौके पर पहुंचे तो देखा कि राधा रानी को चढ़ाया गया कान की बाली सोने की नथिया उनकी प्रतिमा से खुला हुआ है। जिसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों को जानकारी दी।स्थानीय लोगों को जानकारी दिए जाने के बाद बड़ी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

बाद में मामले की जानकारी मुफस्सिल पुलिस को दी गई है। घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि राधा कृष्ण मंदिर के राधा प्रतिमा से सोने की बाली नथिया आदि चोरी किए जाने की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया है ।आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है हालांकि चर्चा है कि मंदिर के पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की यह घटना कैद हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने