दो गुटों के बीच हिंसक झड़प का वीडियो वायरल 3 दिन पूर्व हुई थी मारपीट ।पुलिस मामले की जांच में जुटी ...

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


समस्तीपुर से एक मारपीट का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल मामला जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर कोठिया गांव की है जंहा दो दिन पूर्व मस्जिद की जमीन को लेकर हुए विवाद में दो गुटों के बीच हुए हिंसक झड़प हुई । इस वीडियो में दो गुट आपस में लाठी-डंडे के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान लोगों द्वारा बीच-बचाव किए जाने काफी वीडियो सामने आ रहा है।
मामला खानपुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर कोठिया गांव में मस्जिद के 17 धुर जमीन विवाद को लेकर पिछले 1 सप्ताह से लगातार मारपीट की घटना सामने आ रही है।

गत सप्ताह भी तलवारबाजी की घटना सामने आई थी। जिसमें एक ही परिवार के 3 लोग जख्मी हो गए थे। इस घटना के बाद पुनः मारपीट की घटना सामने आई है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बताया गया है कि गांव के मोहम्मद अल्ताफ अंसारी के पूर्वजों ने मस्जिद निर्माण के लिए 17 धुर जमीन दान की थी उक्त जमीन पर कुछ दिन पूर्व ही मस्जिद का निर्माण शुरू हुआ तो अल्ताफ ने इसका विरोध शुरू कर दिया अल्ताफ का कहना था कि अब वह जमीन मस्जिद को नहीं देंगे ।इसी बात को लेकर पिछले दिनों अल्ताफ और मोहम्मद शाहिद के बीच विवाद हो गया था जिसको लेकर तलवारबाजी की भी घटना सामने आई थी ।जिसमें दोनों ओर से 7 लोग जख्मी हुए थे। बताया गया है कि उक्त जमीन विवाद को लेकर सोमवार को पुनः दोनों गुट के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान दोनों पक्ष से दर्जन भर से अधिक लोग जुट गया और एक दूसरे पर लाठी डंडे से प्रहार किया।

मारपीट की इस घटना का वहां मौजूद कुछ लोगों द्वारा वीडियो भी बना लिया गया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक महिला के साथ ही भी मारपीट की जा रही है। उधर खानपुर पुलिस का कहना है कि मारपीट की हो रही इस घटना को लेकर पूर्व में भी प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने