"लोकतंत्र बचाओ- देश बचाओ" रैली को बड़ी भागीदारी दिलाकर सफल बनाने के उद्देश्य से भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने सभा का किया आयोजन

संवाददाता : राजीव कुमार सिन्हा


पटना के गांधी मैदान में 15 फरवरी को आहुत लोकतंत्र बचाओ- देश बचाओ रैली को बड़ी भागीदारी दिलाकर सफल बनाने के उद्देश्य से भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने बहादुरनगर, फतेहपुर लोहारटोली, मुर्गियाचक, कालीपोखर आदि क्षेत्रों में बुधवार को नुक्कड़ सभा का आयोजन कर ग्रामीणों से पटना चलने का आह्वान किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता खेग्रामस प्रखण्ड सचिव प्रभात रंजन गुप्ता ने किया. अर्जुन कुमार, जीतेंद्र सहनी, मो० एजाज, एकरामुल खान, मो० शकील, शिवबालक पासवान आदि ने सभा को संबोधित किया. माले प्रखण्ड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक ओर सरकारी जमीन पर कब्जा जमाने वाले दबंग, भूमाफिया को अंचल प्रशासन संरक्षण दे रही है वहीं दूसरी ओर केशरेहिंद, पोखर के भिंडे समेत अन्य सरकारी जमीन पर पुस्तैनी बसे दलित- गरीब- भूमिहीनों को उजाड़ने का बार- बार नोटीस दिया जा रहा है।

जबकि इस जमीन के उपयोग का सरकार का कोई योजना ही नहीं है. उन्होंने कहा कि दलित- गरीबों से भूमि छिनकर दबंग- भूमाफिया को देने की साजिश एवं उजाड़ने से पहले पुनर्वास की बगैर वैकल्पिक व्यवस्था किए जाने के खिलाफ भाकपा माले दलित- गरीब- भूमिहीन को संगठित कर नई वास- आवास नीति बनाने को संघर्ष तेज करेगी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने